कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

साउथ के एक्टर कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस अक्षरा हसन साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं और उनकी प्राइवेट फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. जो भी फोटोज़ वायरल हो रही हैं वो काफी पर्सनल हैं और उन्हें खुद कभी भी शेयर नहीं किया जा सकता. अक्षरा साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं और किसी ने उनके साथ ये हरकत की है.

इंटरनेट पर उनकी तीन फोटोज़ दिख रही हैं जिसमें वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं. अक्षरा को इस तरह देखकर उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं. साइबर सेल इस बात का पता लगा रही है कि ये तस्वीरें अक्षरा की है या नहीं या फिर तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है.

देखिये वायरल तस्वीरें…

बता दें कि एक्ट्रेस अक्षरा हासन को बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर धनुष के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में काम किया था जो कि साल 2015 में आई थी. अक्षरा हासन की यह पहली फिल्म थी, इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शमिताभ में भले सभी की एक्टिंग को बहुत वाह वाही मिली हो लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

इसके अलावा अक्षरा फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में भी नजर आ चुकी हैं जो कि साल 2017 में आई थी. हालांकि, इस फिल्म को भी दर्शकों से ज्यादा प्यार नहीं मिला. फिलहाल, अक्षरा एक्टिंग के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *