भाजपा नेता ने किया सिख समाज का अपमान, भाजपा बीना विधानसभा सह प्रभारी मनोज शर्मा एंव नीलेश दीक्षित पर एफ आई आर दर्ज

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ खुरई खिमलासा , जिला सागर // भैलेन्द्र कुर्मी  : 9993159460

  • 25 तारीख को रात में मनोज शर्मा और कई लोगों ने की थी रविंदर सिंह से मारपीट
  •  हंगामे के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज
  •  सिख समाज में आक्रोश

बीना . 25 तारीख को रात एक निजी होटल में शराब के  में नशे में भाजपा विधानसभा सह प्रभारी मनोज शर्मा एंव नीलेश दीक्षित के द्वारा रविंदर सिंह से मारपीट करने एवं पगड़ी उछाल कर बेइज्जत करने के मामले में सिख समाज के दर्जन लोगों ने थाने मे जमकर हंगामा किया। सिख समाज के लोगों का कहना है कि भाजपा नेता ने रविंद्र सिंह का नहीं बल्कि देश के पूरे सिख समाज का अपमान किया है जिसके बाद बीना पुलिस ने मनोज शर्मा एवं नीलेश दीक्षित पर एफआईआर दर्ज कर ली है

दरअसल में स्टेशन रोड पर एक निजी होटल में भाजपा विधानसभा सह प्रभारी मनोज शर्मा, नगर पालिका उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंग अपने कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शराब के नशे के चलते रविंदर सिंह एवं भाजपा के पूर्व पार्षद  ईश्वर दुबे से किसी बात पर कहासुनी हो गई जिस पर मनोज शर्मा एंव नीलेश दीक्षित ने रविंद्र सिंह से मारपीट कर दी और रविंद्र सिंह की पगड़ी निकाल कर उसे बेइज्जत कर दिया। उसके बाद भी भाजपा नेताओं के इशारे पर रविंदर सिंह को रात भर थाने में बंद करा दिया।

हालांकि पूरे मामले में बीना भाजपा प्रत्याशी महेश राय ने चुनावी माहौल बिगड़ते देख कर सिख समाज के लोगों से माफी मांगी। और चुनाव बाद मामला दर्ज कराने की बात कह दी। लेकिन भाजपा प्रत्याशी महेश राय के मामले को गंभीरता से नहीं लेने के बाद सिख समाज के दर्जनों लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया। करीब 1 घंटे के हंगामे के बाद बीना पुलिस ने भाजपा विधानसभा से प्रभारी मनोज शर्मा एवं नीरज दीक्षित पर मामला दर्ज कर लिया।

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *