रिश्ते शर्मसार- पिता ने की 8 साल की बेटी के साथ हैवानियत आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

भोपाल। गौतम नगर इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी आठ साल की दूसरी कक्षा में पढऩे वाली मासूम बेटी के साथ बलात्कार का प्रयास किया। गनीमत रही की बच्ची ने शोर मचाया तो उसकी मां मौके पर पहुंच गई। जहां महिला ने आपत्ति जनक हालत में आरोपी को दबोच लिया। उसकी धुनाई कर दी।

हालांकि आरोपी किसी तरह मौके से फरार हो गया। वारदात को महिला के दूसरे पति के घर में घुसकर अंजाम दिया गया है। मामले में पुलिस ने बलात्कार की कोशिश, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी थी। जहां से आरोपी को दबोच लिया गया है। जल्द पुलिस उसकी गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश करेगी।

टीआई एमके मिश्रा के अनुसार 28 साल की महिला अटल अय्युब नगर में रहती है। फरियादिया ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2008 में श्यामबाबू पांडे से हुई थी। श्यामबाबू से उसकी एक लड़की है। जिसकी उम्र अभी आठ साल है। साल 2013 में परिवारिक कारणों के चलते महिला और श्यामबाबू के बीच तलाक हो गया था। डायवोर्स के बाद महिला ने दूसरी शादी कर ली। फिलहाल महिला अपने दूसरे पति, बेटी और दादी के साथ रह रही है।

महिला का कहना है कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात डेढ़ बजे सभी लोग सो रहे थे। महिला अपने कमरे में थी, जबकि उसकी बेटी दादी के साथ सो रही थी। इस दौरान श्यामबाबू किसी तरह से घर में घुस आया। अंदर आने के बाद में उसने बच्ची की तलाश की। तभी एक कमरे में दादी के साथ सो रही बच्ची पर नजर पड़ते ही आरोपी उसे उठाकर ले गया, घर में ही एक स्थान पर श्यामबाबू मासूम से अश्लील हरकत करते करने लगा। इसी बीच आरोपी ने बच्ची को निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद में उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया।

शोर सुनकर आई मां

पिता की करतूतों को देख ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मासूत जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची का शोर सुनकर जब मां पहुंची तो आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में था और महिला को देखकर वहां से भागने का प्रयास किया। मां ने उसे किसी तरह से पकड़ लिया, शोर मचाकर अपने दूसरे शोहर को उठाया। गुस्साई मां ने आरोपी की जमकर धुनाई की। तभी आरोपी ने मौसे छूटकर भागन निकला। महिला ने गुरुवार रात पुलिस को पूरी घटना की शिकायत दी थी। जिसके बाद में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि बच्ची का आज मेडिकल कराया जाएगा। गुरुवार देर रात पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *