IPL 2018, DD vs CSK LIVE: दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 163 का टारगेट

Spread the love

नई दिल्ली। गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी की मदद से दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-11 के 52वें मैच में यहां फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स को निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर 162 रन ही बनाने दिए। 

चेन्नई की ओर से सबसे सफल गेंदबाज लुंगी नगिदी रहे, जिन्होंने तीन ओवर में केवल 14 रन देकर दो विकेट लिए। दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और रवीन्द्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिया।

छठे विकेट के लिए विजय शंकर और अक्षर पटेल ने 65 रन की नाबाद साझेदारी निभाकर दिल्ली को सम्मानजकर स्कोर तक पहुंचाया। अक्षर पटेल ने केवल 16 गेंदों पर 36 रन के दौरान एक चौका और चार छक्के लगाए। वहीं विजय शंकर ने भी 36 रन का योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में 28 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और दो छक्के लगाए।

चेन्नई को पहली सफलता दीपक चाहर ने दिलाई है। चाहर ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को शार्दुल ठाकुर के हाथों कैच करवाकर दिल्ली को पहला झटका दिया। शॉ 17 गेंदों की अपनी पारी में केवल 17 रन ही बना सके।

दूसरे विकेट के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत ने 54 रन की साझेदारी निभाकर दिल्ली की पारी को संवारने की कोशिश की। इस साझेदारी को लुंगी नगिदी ने तोड़ा। जिन्होंने पहले श्रेयस अय्यर को बोल्ड करने के बाद इसी ओवर में पंत को ब्रावो के हाथों कैच करवा दिया। अय्यर 22 गेंदों में केवल 19 रन ही बना सके। दूसरी तरफ पंत ने 26 गेंदों पर 38 रन का योगदान दिया। जिन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए।

इस मैच के लिए चेन्नई ने एक परिवर्तन करते हुए विले के स्थान पर नगिदी को शामिल किया गया है। जबकि अंक तालिका में अन्तिम स्थान पर मौजूद दिल्ली ने अपनी टीम में दो परिवर्तन किए हैं। उसने जैसन रॉय और जूनियर डाला के स्थान पर ग्लेन मैक्सवेल और आवेश खान को टीम में जगह दी है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *