योगी बोले BJP आई तो ओवैसी को भागना पड़ेगा, ओवैसी का पलटवार- योगी को गोरखपुर की फिक्र नहीं

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

नई दिल्ली: तेलंगाना विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान में बयानबाजी तेज हो गई है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने औवेसी के खिलाफ बोलते हुए सर्द मौसम में चुनावी फिजा को गर्मा दिया, वहीं औवेसी ने पलटवार करते हुए बीजेपी के साथ साथ कांग्रेस और टीडीपी को भी घेर दिया.

तेलंगाना के तंदूर में एक चुनावी रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने योगी को तेलंगाना से भगाने की बात कही. योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो ओवैसी को ठीक उसी तरह तेलंगाना से भागना होगा, जैसे निजामों को हैदराबाद से बाहर भागना पड़ा था.

योगी आदित्य नाथ ने कहा, ”हैदराबाद का निजाम पाकिस्तान समर्थक था. वह भारतीय गणराज्य में हैदराबाद रियासत को शामिल नहीं करना चाहता था. तब तत्कालीन गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की सख्ती के कारण निजाम को हैदराबाद छोड़ कर भागना पड़ा.”

योगी आदित्यनाथ के हमले पर असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें गोरखपुर की फिक्र नहीं है. ओवैसी ने कहा, ”मैं इनको पूछ रहा हूं, ये भगाने की बात आप कब से कर रहे हो? ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है? योगी को अपने क्षेत्र गोरखपुर की फिक्र नहीं है, जहां हर साल सैकड़ों बच्चे बीमारी से मरते हैं. उन्होंने बीजेपी और योगी से यह भी सवाल किया कि अगर योगी, मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोला तो क्या मुल्क से भगा देंगे?”


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *