प्रियंका- निक के जश्न में मेहमान बने पीएम नरेंद्र मोदी, देखें तस्वीरें

Spread the love
प्रियंका- निक के जश्न में मेहमान बने पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की ग्रांड वेडिंग 1 औऱ 2 दिसंबर को जोधपुर में हुई है। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 1 दिसंबर को प्रियंका ने केथोलिक यानि क्रिश्चियन वेडिंग की है। तो वहीं 2 दिसंबर को देसी गर्ल ने हिंदू वेडिंग की है।

शादी की सारी रस्में जोधपुर के राजमहल उम्मेद भवन में हुई है। हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत में पीसी ने जमकर धमाल मचाया। अब आज दोनों दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन हो रहा है।

दोनों का ये ग्रांड रिसेप्शन शुरू चुका है। निक औऱ प्रियंका स्टेज पर एंट्री कर चुके हैं। दोनों ने आकर मीडिया के सामने पोज दिया है। मीडिया ने दोनों को शादी की बधाई दी तो दोनों ने ही सभी का शुक्रिया अदा किया। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की है। पीएम के रिसेप्शन में शरीक होने की ख़बरें पहले से ही आ चुकी हैं। पीएम मीडिया के सामने आकर पूछ दिया और स्टेज पर निक और प्रियंका से बातचीत भी की।

प्रियंका इस दौरान बेहद खुश नजर आई हैं। प्रियंका वैसे भी यह एक्सेप्ट कर ही रही थी कि उनकी शादी में पीएम जरूर शिरकत करेंगे चोरों ने अपनी शादी का न्योता पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी को दे दिया था पहले खबर आई थी कि पीएम नरेंद्र मोदी दोनों की शादी में जोधपुर जाएंगे लेकिन ऐसा ना हो पाया।

अब आखिरकार पीएम दोनों के दिल्ली रिसेप्शन में आए हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन में भी दिल्ली में ही पहुंचे थे। प्रियंका ने अपने रिसेप्शन के लिए गोल्डन लंहगे को चुना है। बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा औऱ मांग में सिंदूर लगाए प्रियंका बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं।

अपने लंहगे के साथ प्रियंका जरीदार ट्रांसपेरेंट दुपट्टा कैरी किया है। निक की बात करें तो वो ब्लैक कलर के सूट में नजर आएं हैं। स्टेज पर दोनों के रोमांटिक पल भी कैमरे में कैद हुए हैं।

इन दोनों के अलावा इनका परिवार भी नजर आया है। जहां निक के माता-पिता और सोफी टर्नर मंगेतर जोय जोनस के साथ नजर आई हैं। सोफी यहां पिंक लहंगे में दिखी हैं।

वहीं जिस स्टेज पर पीसी और निक आए उसका भी वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि स्टेज पर निक औऱ प्रियंका के पहले अक्षर NP का लोगो लगा हुआ है। वैसे आपको बता दें कि दोनों ने ये लोगो हर जगह इस्तेमाल किया है।

चाहे दोनों की शादी का कार्ड हो या फिर वेडिंग गिफ्ट हो। वहीं आज के रिसेप्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में शिरकत करेंगे।

तो वहीं पीएम के अलावा इस रिसेप्शन में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों के शामिल होने की आशा है। वहीं आज के रिसेप्शन में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भी आ सकते हैं। इसके अलावा सोनाली बेंद्रे भी आज के रिसेप्शन में आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *