गांव में दबंगो का आतंक, ग्रामीणों का आरोप एफ आई आर के लिये पुलिस मांगती है पैसे

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ खुरई खिमलासा , जिला सागर // भैलेन्द्र कुर्मी  : 9993159460

  • भानगढ़ पुलिस दे रही है दबंगों को संरक्षण
  • महिला सहित कई ग्रामीणों को पीटा
  • सागर एसपी ने दिया जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन

भानगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चमारी गांव में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद है कि गांव के कुछ दबंगों के द्वारा आए दिन ग्रामीणों को मारने पीटने की घटनाएं होती रहती है  गांव के दबंग राजा बाबू यादव, विपिन यादव , जुझार यादव एंव रोहित यादव के द्वारा घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की और बेरहमी से मारपीट की।

बाईट – एडिशनल एसपी सागर

लेकिन भानगढ़ पुलिस के संरक्षण के चलते इन दबंगों के खिलाफ दर्जनों शिकायतें होने के बावजूद भी कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।जिस से परेशान होकर दर्जनों ग्रामीणों ने सागर एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है

दरअसल में भानगढ़ थाना क्षेत्र के चमारी गांव में ग्रामीण दबंगों के डर के चलते गांव छोड़ने तक को तैयार है चमारी गांव में दबंगों का इस कदर आतंक है कि उनके साथ आए दिन मारपीट जैसी घटनाएं होती रहती है गांव की महिलाएं भी अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं आम हो गई है।

ग्रामीणों का आरोप एफ आई आर के लिये पुलिस मांगती है पैसे

ऐसा नहीं है कि ग्रामीणों ने पुलिस से शिकायत ना की हो दर्जनों शिकायत करने के बावजूद भी। भानगढ़ पुलिस के द्वारा गांव के दबंग राजा बाबू यादव,विपिन यादव, रोहित यादव ,जुझार यादव पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। इन दबंगों  से परेशान कई ग्रामीण तो गांव से पलायन कर चुके हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि भानगढ़ पुलिस से दर्जनों शिकायत करने के बावजूद भी इन दबंगों पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। और कार्रवाई करने के नाम पर भानगढ़ थाना प्रभारी के द्वारा पैसों की मांग की जाती है।दबंगों से परेशान होकर दर्जनों ग्रामीणों ने सागर जाकर एसपी से इंसाफ की गोहार लगाई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *