भोपाल में छुपा था भाजपा नेता, 10 साल तक नाबालिग से दुष्कर्म करने का है आरोपी

Spread the love

विदिशा । नाबालिग से 10 साल तक दुष्कर्म करने के आरोपी भाजपा नेता और आर्थोपैडिक सर्जन डॉ. पीयूष सक्सेना को विदिशा पुलिस ने भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी ने अपना पूरा हुलिया बदल लिया था। डॉक्टर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पिछले 19 दिन में 6 बार छापामार कार्रवाई की। मुखबिर से सूचना मिलने पर मंगलवार को सुबह भोपाल में डॉक्टर की घेराबंदी की गई।

आरोपी डॉक्टर का विदिशा में शांता स्मृति नाम से फ्रैक्चर हाॅस्पिटल है। उसकी गिनती जिले के बड़े भाजपा नेताओं में होती है। चुनावी समय में फरार होने से पहले वो भाजपा मीडिया सेंटर का काम देख रहा था। दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद भाजपा ने उसे पार्टी से निकला दिया था। मुखबिर की सूचना के बाद विदिशा पुलिस ने मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में एक चाय-नाश्ते की दुकान से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने डॉक्टर को 24 घंटे के लिए रिमांड पर लिया है।

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने 17 नवंबर को उसके खिलाफ एक युवती की शिकायत पर दुष्कर्म, पास्को एक्ट और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद से ही डॉक्टर विदिशा से फरार हो गया था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। फरार डॉक्टर को गिरफ्तार करने अथवा सरेंडर कराने के लिए पुलिस डा.पीयूष सक्सेना के बैंक खाते सीज करवा चुकी थी। इसके अलावा उसका पासपोर्ट भी निरस्त कर दिया गया था। अब उसकी अचल संपत्ति कुर्क करने की तैयारी चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *