प्रशासकीय आधार पर जिला कार्यालय के 39 लिपिकीय कर्मचारियों और भृत्यों की पदस्थापना के आदेश जारी

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ छिंदवाड़ा  // जय नारायण गुप्ता : 9111914114 

छिन्दवाडा/ 24 दिसंबर 2018/ कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा द्वारा प्रशासकीय आधार पर जिला कार्यालय के 39 लिपिकीय कर्मचारियों और भृत्यों की पदस्थापना के आदेश जारी किये गये है। आदेशित कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से एकपक्षीय भारमुक्त करते हुये 24 घंटे के अंदर नवीन पदस्थापना स्थल में ज्वाइन कर पालन/उपस्थिति प्रतिवेदन से जिला कार्यालय को अवगत कराया जाना सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये हैं । आदेश की अवहेलना किये जाने पर तत्काल अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी । यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया हैं ।

कलेक्टर डॉ. शर्मा द्वारा प्रशासकीय आधार पर सहायक ग्रेड-2 श्री अनिरूध्द चौकसे को भू-अर्जन शाखा से विकासखंड कार्यालय पांढुर्णा, श्री दिलीप डेहरिया को तहसील कार्यालय अमरवाडा से विकासखंड कार्यालय अमरवाड़ा, श्री विनोद भलावी को खनिज शाखा से भू-अभिलेख शाखा, श्री राकेश शर्मा को एस.डब्ल्यू./लायसेंस शाखा से जिला आपूर्ति शाखा, श्रीमती लक्ष्मी पनवेल को शिकायत शाखा से तहसील कार्यालय छिन्दवाडा, श्री विजेन्द्र लाजरस को वित्त शाखा से शिकायत शाखा, श्री कैलाश नामदेव को जनसमस्या निवारण कक्ष से खनिज शाखा, श्री महेश डेहरिया को प्रस्तुतकार शाखा से एस.डब्ल्यू.बी.एन.शाखा, श्री ओ.पी.शर्मा को निर्वाचन शाखा से तहसील कार्यालय छिन्दवाडा की कानूनगो शाखा और श्री एस.के.सोनी को नाजिर शाखा से नाजिर/प्रपत्र शाखा (सहायक अधीक्षक राजस्व का अतिरिक्त प्रभार) में पदस्थ किया गया है ।

इसी प्रकार सहायक ग्रेड-3 श्री राजेश्वर समरिया को तहसील कार्यालय अमरवाड़ा से विकासखंड कार्यालय अमरवाडा, श्री विजय जोशी को तहसील मोहखेड से जिला कार्यालय एस.डब्ल्यू.बी.एन.शाखा, श्री अंकित कुमरे को राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय छिन्दवाडा से तहसील कार्यालय मोहखेड, श्री पतिराम दौने को भू-अभिलेख शाखा से वित्त शाखा, श्री चंद्रशेखर बंसोड को प्रस्तुतकार कलेक्टर न्यायालय से भू-अर्जन शाखा, श्री दीपक मालवी को प्रस्तुतकार अतिरिक्त कलेक्टर न्यायालय से प्रस्तुतकार नजूल अधिकारी, श्री सौरभ भार्गव को तहसील कार्यालय छिन्दवाडा से प्रस्तुतकार अतिरिक्त कलेक्टर न्यायालय, श्री अखिलेश निर्मलकर को प्रस्तुतकार नजूल अधिकारी से प्रस्तुतकार कलेक्टर न्यायालय, श्री भीमराव अहिरवार को आपूर्ति शाखा से एस.डब्ल्यू./लायसेंस शाखा, श्री दुर्गादास गजभिये को प्रस्तुतकार नगर दंडाधिकारी से जिला प्रतिलिपि शाखा जनसमस्या निवारण कक्ष, श्री मधुकर पाटिल को आपूर्ति शाखा से प्रस्तुतकार नगर दंडाधिकारी, श्रीमती साधना राजौरिया को विकासखंड कार्यालय छिन्दवाडा से आपूर्ति शाखा, श्रीमती ज्योति भलावी को तहसील कार्यालय छिन्दवाडा से सामान्य निर्वाचन शाखा, श्रीमती रीता आत्रे को वित्त शाखा से खनि शाखा, श्री खुमानसिंह बेलवंशी को एस.डब्ल्यू. शाखा से वित्त शाखा, श्री प्रशांत विश्वकर्मा को सहायक अधीक्षक शाखा से एस.डब्ल्यू. शाखा, श्रीमती द्वारका कोराची को जनसमस्या निवारण कक्ष से प्रेषक शाखा, श्रीमती नीलू धुर्वे को राहत लिपिक शाखा से कलेक्टर न्यायालय, श्रीमती हेमलता ठाकुर को शिकायत शाखा से राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय छिन्दवाडा, श्री सौरभ सूर्यवंशी को एस.डब्ल्यू.बी.एन.शाखा से वरिष्ठ लिपिक शाखा, श्री मोहित सूर्यवंशी को स्टेनो शाखा से सहायक अधीक्षक राजस्व शाखा, श्रीमती संगीता खरे को एस.डब्ल्यू.बी.एन.शाखा से तहसील कार्यालय छिन्दवाडा, श्रीमती अंजू चौकसे को प्रेषक शाखा से जनसमस्या निवारण कक्ष, श्री सोनल श्रीवास को जनसमस्या निवारण कक्ष से प्रेषक शाखा, श्रीमती शशिकला उईके को भू-अभिलेख शाखा से राहत शाखा और श्रीमती भारती मेश्राम को वित्त शाखा से भू-अभिलेख शाखा तथा भृत्य श्री मोहनसिंग राठौर को विकासखंड कार्यालय से जिला कार्यालय छिन्दवाडा, श्री दीनदयाल विश्वकर्मा को तहसील अमरवाड़ा से जिला कार्यालय छिन्दवाडा और श्री रविशंकर पवार को तहसील अमरवाड़ा से विकासखंड कार्यालय अमरवाड़ा में पदस्थ किया गया है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *