जिला पंचायत द्वारा निवर्तमान कलेक्टर अभय वर्मा को भावभीनी विदाई व नवागत कलेक्टर दीपक सक्सेना का स्वागत

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

नरसिंहपुर। जिला पंचायत नरसिंहपुर द्वारा जिले के निवर्तमान कलेक्टर अभय वर्मा को भावभीनी विदाई दी गई और नवागत कलेक्टर दीपक सक्सेना का स्वागत किया गया।

जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटैल और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार ने श्री वर्मा व श्री सक्सेना को स्मृति चिन्ह भेंट किये। कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत के सभाकक्ष में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में श्री वर्मा की कार्यशैली, उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी गई।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटैल ने कहा कि जिले में श्री वर्मा का उल्लेखनीय कार्यकाल रहा। उनके प्रयासों से पिछले वर्ष जिले के किसानों को गन्ने के सर्वाधिक 300 रूपये प्रति क्विंटल के रेट मिले। श्री वर्मा अपने कमिटमेंट पर अडिग रहने वाले और दृढ़ता से कार्य करने वाले अधिकारी हैं।

कलेक्टर दीपक सक्सेना ने श्री वर्मा के साथ काम करने के दौरान मिले अनुभव बताये। उन्होंने कहा कि श्री वर्मा विधि के अनुसार कार्य करके कानून का शासन स्थापित करने की दृढ़ मंशा रखने वाले अधिकारी हैं। श्री वर्मा का उद्देश्य रहता है कि गरीब, अमीर सभी का कार्य नियमानुसार बगैर भेदभाव के हो। हमें उनका मार्गदर्शन आगे भी मिलता रहेगा।

निवर्तमान कलेक्टर अभय वर्मा ने कहा कि किसी कार्य में सफलता सम्मिलित प्रयासों से मिलती है। उन्हें जिला पंचायत का भरपूर सहयोग मिला। जिले में स्वच्छ सर्वेक्षण, प्रधानमंत्री आवास योजना और मनरेगा में सराहनीय उपब्धियां हासिल की। यह सामूहिक मेहनत का सुपरिणाम है। उन्होंने जिले में मिले सहयोग के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि भविष्य में आवश्यकता पड़ने पर वे जिले के कार्यों में सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे।

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार ने कहा कि श्री वर्मा त्वरित निर्णय लेने वाले अधिकारी हैं। उन्हें जिला पंचायत के लिए श्री वर्मा का अच्छा प्रशासनिक सपोर्ट मिला। श्री वर्मा के मार्गदर्शन में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग ने उल्लेखनीय कार्य किये।

कार्यक्रम में राजीव सिंह ठाकुर, सभी जनपदों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, सहायक यंत्री, उप यंत्री, सरपंच, सचिव, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारी- कर्मचारी और अन्य अधिकारी मौजूद थे। अधिकारियों- कर्मचारियों, सरपंच, सचिव ने श्री वर्मा और श्री सक्सेना को फूल माला पहनाकर व पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *