भोपाल तेज रफ्तार डंपर ने स्कूल वैन में टक्कर मारी, किसान की मासूम बेटी की मौत

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

भोपाल। बैरसिया से नरसिंहगढ़ की तरफ जा रहे एक डंपर ने स्कूल वैन को शुक्रवार सुबह टक्कर मार दी। टक्कर से वैन पलट गई, हादसे में वैन में बैठी एक बच्ची की मौत हो गई है और पांच बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ कर दी। उन्होंने ड्राइवर को भी पकड़ लिया था, जिसे पुलिस ने बमुश्किल बचाया।

श्यानू बाई पुत्री रामनारायण (7) निवासी सरखंडी गांव बैरसिया पहली कक्षा की छात्रा थी। उसके पिता गांव में ही खेती है। सुबह करीब आठ बजे बच्ची स्कूल वैन से साथी स्कूली बच्चों के साथ स्कूल जा रही थी। तभी बैरसिया से नरसिंहगढ़ रोड की ओर जा रही सक्सेस स्कूल की वैन को सामने से आ रहे डंपर टक्कर मार दी, जिससे वैन पलट गई और उसमें सवार बच्चे घायल हो गए।

हादसे के समय मृत लड़की श्यानू पीछे खिड़की के पास बैठी थी, ट्रक का भारी हिस्सा उसके सिर में लगने से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद में सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से बैरसिया अस्तपताल पहुंचाया गया था। यहां से पांच गंभीर घायलों को भोपाल के हमीदिया अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं, तीन अन्य बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *