देश में खतरा महसूस करने वाले गद्दारों को बम से उड़ा दूंगा: बीजेपी विधायक

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मेरठ: मुजफ्फरनगर के खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने एक विवादित बयान दिया है। मुजफ्फरनगर के छापर में उन्होंने कहा कि देश में लोग भारत माता और वंदेमातरम् का जयघोष कर रहे हैं, लेकिन कुछ देशद्रोही व गद्दारों को यहां खतरा महसूस होता है। उन्होंने साफ कहा कि मुझे गृह मंत्रालय सौंप दिया जाए तो इन सभी गद्दारों को बम से उड़ा दूंगा।

खतौली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विक्रम सैनी के इस बयान से राजनीति में एक बार फिर गरमी बढ़ गई है। विधायक ने एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विदेशों में डंका बज रहा है। रामपुर तिराहा पर 151 फुट का राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में गुरुवार को खतौली विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत को लोकप्रियता में छठे स्थान स्थान पर ला दिया है। उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर भारत विश्व का नंबर-एक राष्ट्र बन जाएगा।

सैनी ने कहा ऐसे लोग जो देशद्रोही हैं, जो कहते हैं कि हमें देश में खतरा है, मैंने उनके लिए बोला है कि उनका भी कुछ न कुछ इंतजाम होना चाहिए। ऐसा सख्त कानून बने कि जो ऐसा बोले उसके लिए सजा का प्रावधान हो और ये देशद्रोह की श्रेणी में आए। मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे तो मैं उन्हें बम से उड़ा दूंगा। सेना के पास बहुत बम है, वहां से लेकर फोड़वा दूंगा। यह बहुत जरूरी है। यह मेरी व्यक्तिगत भावना है। इसी बीच कुछ देशद्रोही और गद्दार नहीं चाहते कि भारत विश्व का पहला देश बने, क्योंकि उन्हें भारत में खतरा लग रहा है। देश-विदेश में लोग भारत माता की जय व वंदेमातरम बोल रहे हैं। कुछ गद्दार भारत में रहते हैं, यहां का खाते हैं, सरकार की योजनाओं का लाभ उठाते हैं, मगर भारत माता की जय बोलने से परहेज करते हैं।

सैनी का इतना कहना था कि उनके पीछे खड़े बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने जय-जयकार की और भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। सैनी ने आगे कहा कि ऐसे असुरक्षित लोग यहां जिंदा क्यों हैं, वो देश छोड़कर चले जाएं। जब देशभक्ति की भावना उनके अंदर नहीं है तो उन्हें यहां रहने की क्या जरूरत है। अगर वो खतरा महसूस कर रहे हैं तो जहां सुरक्षित महसूस करते हैं वहां चले जाएं। कौन रोक रहा है उन्हें। विक्रम सैनी ने ऐसे लोगों को देश छोडऩे की हिदायत देते हुए कहा कि इनके बाहर जाने की टिकट की धनराशि वह अपने मानदेय से कटवा देंगे।

विधायक ने कहा कि पिछली सरकारों में हमारे सैनिकों को एक-एक गोली का हिसाब देना पड़ता था, परंतु प्रधानमंत्री व गृहमंत्री ने सैनिकों को मुंहतोड़ जवाब देने की छूट दे रखी है। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को बदमाशों को मारने की छूट दे रखी है।

गौरतलब है कि हाल ही में मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने देश में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। उनके बयान पर बवाल हो गया था। भाजपा विधायक सैनी के इस बयान को नसीरुद्दीन के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर की घटना का जिक्र करते हुए देश में धर्म और जाति के नाम पर हिंसा पर सवाल उठाए थे। उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि देश में एक गाय की जान पुलिस अधिकारी से कीमती हो गई है। हमारे परिवार में बच्चों को धार्मिक तालीम नहीं दी गई है। मुझे डर लगता है कि अगर उनसे उनका धर्म पूछा गया तो वे क्या जवाब देंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *