25 बर्षीय युवक रहीस की हत्या, बारधा के रेकना नाला मे मिली लाश

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ बीना, जिला सागर //  पुष्पेंद्र कुशवाहा  

बीना के बारधा ग्राम पंचायत से लगे खेत में एक नाले मे 33 बर्षीय युवक रईस खान की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया।मिली जानकारी के अनुसार  अग्यात लोगों के द्वारा युवक की बेरहमी से हत्या की गई है .

मृतक युवक अपने चाचा के साथ बकरी चराने आया था जिसके बाद आज सुबह युवक की लाश मिली है सूचना मिलते ही मौके स्थल पर एसडीओपी शिवेंद्र बघेल सहित  भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया। और मामले की जांच के लिये सागर से एफएसएल टीम को बुलाया गया है

दरअसल में शुक्रवार को मृतक युवक रईस खान अपने चाचा के साथ सुबह घर से बकरी चराने के लिये निकला था और करीब 3:00 बजे रईस खान अपने चाचा को बकरी के साथ छोड़कर यह कह कर आ गया था कि वह अपनी मान्यता का मुर्गा चढ़ाने के लिए जरुआ खेड़ा जा रहा है लेकिन वह शाम तक घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद उसके परिजनों के द्वारा गांव के आसपास ढूंढने पर  बारधा गांव के पास खेत में रेकना नाले में रहीस की लाश मिली।

जिसे अज्ञात लोगों के द्वारा बेरहमी से हत्या कर नाले में फेंक दिया गया था।  मामले की सूचना मिलते ही बीना एसडीओपी शिवेंद्र बघेल,आगासौद थाना प्रभारी नैना पटेल सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। मामले की जांच के लिए सागर से एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

एसडीओपी शिवेंद्र बघेल का कहना है कि मृतक रईस खान के ऊपर हत्या का मामला न्यायालय मे चल रहा है और मृतक रईस खान पैरोल पर आया था पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *