तख्तापलट सियासत पर कमलनाथ ने बीजेपी को दी चेतावनी, करे अपनी घर की चिंता

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

भोपाल। मध्यप्रदेश में तख्तापलट पॉलिटिक्स को लेकर सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है। सूबे में कमलनाथ सरकार की स्थिरता को लेकर सवाल उठाने वाली बीजेपी को जवाब देने के लिए अब खुद सरकार के मुखिया कमलनाथ ने मोर्चा संभाल लिया है।

मंगलवार को भोपाल में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अपना घर सुरक्षित रखे हमारे घर की चिंता न करें। इससे वे समझ जाएंगे कि मैं क्या कहना चाहता हूं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो मैदान छोड़ भाग गए, वे क्या मुकाबला करेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस बयान के बाद एक बार फिर सूबे की सियासत गर्मा गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ का ये बयान ऐसे समय सामने आया है जब बीजेपी के कुछ विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने की खबरें समाने आ रही है।

दूसरी ओर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बीजेपी लगातार सरकार की स्थिरता को लेकर सवाल उठा रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बीजेपी के बड़े नेता एक सुर में कमलनाथ सरकार को अल्पमत सरकार बता चुके हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कमलनाथ सरकार को लूली लगड़ी सरकार बता चुके हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहले ही कह चुके हैं कि जिस दिन बॉस का इशारा मिलेगा, कांग्रेस की सरकार को गिरा देंगे।

ऐसे में जब मध्यप्रदेश में जब सत्ता में काबिज कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दल बीजेपी दोनों को अपने बल पर बहुमत नहीं हासिल है। ऐसे में देखना होगा कि सरकार को लेकर सियासी वार-पलटवार का सिलसिला कितने दिनों तक चलेगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *