बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मोत्सव पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके

Spread the love

बसपा विधायक की मौजूदगी में अनोखा नजारा : मर्यादा हुई तार तार

भोपाल.  गठबंधन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन यूपी में बेहद खास रहा। बीते रोज  कई जगह भव्य आयोजन किए गए। जहां बसपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मिलकर केक काटकर मायावती का जन्मदिन मनाया। वही मध्य प्रदेश के दमोह जिले में जन्मदिन का जश्न मनाने का अंदाज कुछ अलग था। 

यहां मर्यादा भी तार तार हुई माहौल मधुशाला में तब्दील हो गयाl यहां बार बालाओं को नचाया गया और जमकर फूहड़ता परोसी गई। खास बात ये है कि यह आयोजन अपने बयानो से चर्चा में रहने वाली बसपा विधायक रामबाई द्वारा आयोजित किया गया। अब इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दऱअसल, बीते रोज दमोह के पथरिया में मायावती के जन्मदिन के मौके पर हजारों लोगों की मौजूदगी में बार बालाओं ने ठुमके लगाकर जश्न मनाया ।

पथरिया के कॉलेज ग्राउंड में बहुजन समाज पार्टी और इलाके के बसपा महिला विधायक राम बाई सिंह ने मायावती के जन्मदिन पर ये आयोजन किया था । यहाँ पहले बाकायदा पार्टी का कार्यक्रम हुआ और फिर बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन का केक काटा गया। इसके बाद बार बालाओं ने डांस करना शुरू किया तो देखते ही देखते माहौल बदल गया ।

फ़िल्मी गीतों की धुन पर थिरकती बार बालों ने जनता के बीच जमकर फूहड़ता परोसी गई।  डांस के बीच पथरिया से निर्वाचित  हुई दबंग बसपा विधायक रामबाई सिंह ने अपने मतदातों का आभार भी माना। वही मीडिया से बात करते हुए राम बाई सिंह ने कहा की ये जश्न बहिन मायावती के जन्मदिन का था और जनता का आभार था और उन्होंने यकीन दिलाया की इलाके की जनता को कभी कोई दिक्कत नहीं होगी।

बसपा विधायक ने सर्जन को लगाई फटकार व्यवस्था सुधारों वरना…

इसी बीच उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचकर सिविल सर्जन को जमकर फटकार लगाई। विधायक रामबाई ने जिला अस्पताल के सर्जन डॉक्टर ममता तिवारी को दो टूक शब्दों में कहा व्यवस्था सुधारो अभी हाथ जोड़कर कह रही हूं, अगर मेरा हाथ खुल गया तो फिर मैं किसी की नही सुनने वाली।इस दौरान मरीजों ने भी कई शिकायते की। वही बसपा विधायकों ने सभी में फल वितरित किए।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *