बीजेपी विधायक साधना सिंह का सिर काट लाने वाले को पचास लाख दूंगा : पूर्व विधायक विजय यादव

Spread the love

भाजपा विधायक साधना सिंह ने अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद सियासत जगत में बवाल मच गया है। बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने भाजपा विधायक साधना सिंह का सिर कलम कर लाने वाले को पचास लाख का ईनाम देने की घोषणा की है। चुनाव पूर्व आए उनके इस बयान से राजनीतिक हलकों में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक साधना सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ शनिवार को अभद्र टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा था कि मायावती न तो नर लगती हैं न नारी। साथ ही गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए मायावती को महिला जाति पर कलंक बताया और कहा कि उन्होंने सत्ता के लिये चीरहरण करने वालों से हाथ मिला लिया है।

आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्म दिवस पर भाजपाइयों को दौडा-दौड़ाकर पीटने की धमकी देकर विजय यादव सुर्खियों में आए थे। ठाकुरद्वारा विधानसभा में बसपा से पूर्व विधायक विजय यादव ने काशीपुर चुंगी स्थित आवास पर प्रेसवार्ता कर भाजपा विधायक साधाना सिंह के खिलाफ यह बयान दिया है।

पूर्व विधायक विजय यादव ने कहा कि बसपा सुप्रीमो आदरणीय बहन जी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी पर निंदा कर भाजपा विधायक अड़तालीस घंटे में आदरणीय बहन जी और देश की महिलाओं से माफी मांगे, अन्यथा उनका सिर कलम कर लाने वाले को पचास लाख रुपये का ईनाम दिया जाएग।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *