लेडी डॉन सोनू पंजाबन की कार पर शकरपुर में हुई फायरिंग, जानें पूरा मामला

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

कुख्यात गीता उर्फ सोनू पंजाबन ( Sonu Punjaban)की कार पर पूर्वी दिल्ली ( Delhi) के शकरपुर इलाके में बुधवार तड़के बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि, हमले में सोनू पंजाबन बाल-बाल बच गई. पुलिस को तड़के करीब चार बजे गीता कॉलोनी पुश्ता (Geeta Colony Pushta) के नजदीक गोलीबारी होने की सूचना मिली. इसके बाद शकरपुर थाना के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है.

खबरों के मुताबिक सोनू पंजाबन पर उस वक्त हमला हुआ जब गीता कॉलोनी में अपने भाई को छोड़ने गई थी. तड़के 4 बजे वह कार से शकरपुर अपने घर लौट रही थी उसी वक्त तीन बदमाशों उनकी कार को ओवरटेक कर रोक दिया. उसके बाद सोनू पंजाबन पर तीन राउंड फायरिंग कर दी. इस घटना में तो फिलहाल वो बच गई. लेकिन इस घटना से एक बार फिर शहर में खौफ का माहौल बन गया है.

बता दें कि सोनू पंजाबन कुछ दिनों पहले पेरोल पर जेल से निकली है. सोनू पर सैक्स रैकेट चलाने के कई केस दर्ज हैं. बता दें कि सोनू पंजाबन पर 16 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उससे जबरन देह व्यापार करने का आरोप है. सोनू ने देह व्यापार के धंधे में एंट्री की और लोग उसे पंजाबन के नाम से जानने लगे. सोनू पंजाबन पहली बार तब सुर्खियों में आई जब उसकी गाड़ी में एक व्यापारी की लाश मिली थी.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *