बोनी कपूर परेशान हुए बेटी जाह्नवी की इस लत से, आप भी देखें

Spread the love

ऐक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पिता बोनी कपूर के बेहद करीब हैं। हालांकि आजकल उनकी एक आदत ने पिता को खासा परेशान कर रखा है। आइए बताते हैं कि क्‍या है वह आदत?

फिल्‍म प्रड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत ऐक्‍ट्रेस श्रीदेवी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूरी आजकल ब्रिटेन में वकेशन मना रही हैं। बावजूद इसके उनकी ( जिम अडिक्‍शन) की लत ने बोनी कपूर को परेशान कर रखा है। इसका खुलासा तब हुआ जब जाह्नवी और उनके पिता बोनी कपूर की वाट्सऐप सबके सामने आई। हालांकि इसे खुद जाह्नवी कपूर ने ही शेयर किया है।

शेयर की हुई वाट्सऐप चैट में बोनी कपूर ने जाह्नवी को अखबार की एक कटिंग सेंड की है। उस खबर में लिखा है कि क्‍या आपको एक्‍सरसाइज करने की लत है? साथ ही यह भी लिखा था कि एक स्‍टडी के मुताबिक फिटनेस गोल को हासिल करने के लिए अगर आप जरूरत से ज्‍यादा एक्‍सरसाइज करते हैं, तो वह आपके लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने उन्‍हें रिप्‍लाई में एक इमोजी सेंड कर दिया। बता दें कि चारों भाई-बहनों में जाह्नवी अपने पिता के सबसे ज्‍यादा करीब हैं। ऐसे में बोनी कपूर अपनी इस प्‍यारी बेटी की शरारतों पर परेशान तो होते हैं लेकिन अक्‍सर उसे नजर अंदाज कर देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म प्रड्यूसर बोनी कपूर सारा अली खान की लाइमलाइट से भी आजकल परेशान हैं। उनका मानना है कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को सारा अली खान की तरह प्रॉजेक्‍ट नहीं किया जा रहा है। हाालंकि जाह्नवी ने जहां एक फिल्‍म ‘धड़क’ की है। वहीं सारा अली खान दो हिट फिल्‍में ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ कर चुकी हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *