महिला नायब तहसीलदार की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने पर पुलिस इंस्‍पेक्‍टर अरेस्‍ट

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

सीहोर महिला अफसर को परेशान करना एक निलंबित टीआई को भारी पड़ गया है। महिला अफसर की शिकायत पर निलंबित टीआई को पुलिस ने इटारसी से गिरफ्तार कर लिया है। निलंबित टीआई महिला नायब तहसीलदार को पहले भी परेशान करता रहा है।

सीहोर:  महिला नायब तहसीलदार को परेशान करना निलंबित टीआई को भारी पड़ गया है। इटारसी से सिनेमा देख निकलते वक्त पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बाद में जमानत पर उसरी रिहाई हो गई है। निलंबित टीआई शिशिर दास के विरुद्ध महिला नायब तहसीलदार ने सीहोर के कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने धारा 384, 354 का 354 (घ) के तहत और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 67 ए के तहत एफआईआर दर्ज की है। एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि महिला अफसर की शिकायत पर उनको गिरफ्तार किया गया है। इन पर दो एफआईआर पूर्व में भी की गई है। एक एफआईआर और की गई है, जिसमें उनकी गिरफ्तारी की गई।

करीब आठ महीने पहले तक शिशिर दास सीहोर जिले में कार्यरत थे। वह जिले में पहले मंडी थाना और फिर नसरुल्लागंज टीआई रहे। इसके बाद वे ट्रांसफर होकर दतिया चले गए, जहां सेवढ़ा टीआई हो गए थे। दो महीने पहले शिशिर दास आए और महिला नायब तहसीलदार के घर मे घुस गए, जिनकी शिकायत पर सीहोर कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

इसके बाद दतिया एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। उसके कुछ दिन बाद ही TI ने महिला नायब तहसीलदार पर वशीकरण करने के लिए टोटके वालों का सहारा लिया। साथ ही कुछ लोगों को हायर किए और उनके घर भेजा था, जिसमें महिला नायब तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस ने एक और एफआई आर दर्ज की थी। बीती रात महिला नायब तहसीलदार की एक और शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और उन्हें इटारसी से गिरफ्तार कर लिया है।

ASP समीर यादव ने बताया कि नायाब तहसीलदार महिला की शिकायत के बाद इंस्पेक्टर शिशिर दास को अरेस्ट कर लिया गया है. उनपर IPC और आईटी एक्ट के चार्जेज लगाए गए हैं. दिन में कोर्ट द्वारा उन्हें जमानत दे दी गई है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!