MP TOURISM अधिकारी कैंटीन संचालिका से संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

अकाउंट क्लियरेंस कराने आई महिला से पर्यटन निगम मैनेजर बोला- मैडम आपमें बहुत आकर्षण है, मुझसे दोस्ती कर लो; सब काम हो जाएगा

मामला नवंबर का बताया जाता है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है।
कैंटीन संचालिका की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में FIR की
कई और जगह दुकानें खुलवाने का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव तक दिया

मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के रीजनल मैनेजर एनके स्वर्णकार पर कैंटीन संचालिका ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला मैनेजर के पास कैंटीन के अकाउंट क्लियरेंस के लिए गई थी। महिला के मुताबिक मैनेजर बोला- ‘मैडम आपमें आकर्षण बहुत है। मैं आपसे मित्रता करना चाहता हूं। अगर मेरा साथ दोगी तो जमीन से आसमान पर बैठा दूंगा।’ महिला की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने मैनेजर पर छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। जहांगीराबाद TI वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 28 वर्षीय महिला की मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के एक प्रोजेक्ट में कैंटीन है। मामला 5 महीने पुराना है। मामला संदिग्ध होने से उसे जांच में लिया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने बताया कि कैंटीन में अकाउंटेंट की गलती से कुछ नुकसान हो गया था। इसके क्लियरेंस के लिए निगम के डायरेक्टर विश्वनाथ और केशव राव प्रसाद से मिली। उन्होंने बताया कि मिंटो हाल में क्षेत्रीय प्रबंधक (मैनेजर) एनके स्वर्णकार बैठते हैं। उनसे ही जाकर इस संबंध में बात करना होगी। एक नवंबर 2020 को मैं उनसे मिलने पहुंची। उन्होंने कहा कि वह पूरी समस्या समझ लिया है। अकाउंटेंट अलीम को इसी कारण नौकरी से निकाल दिया है।

महिला ने कहा कि इसके बाद मैनेजर ने जो कहा उससे मैं अब तक उबर नहीं पाई हूं। उन्होंने कहा, ‘मैडम आपके अंदर आकर्षण बहुत है। मैं आपसे मित्रता करना चाहता हूं। मेरे पास कई और प्रोजेक्ट हैं। वहां दुकान खुलवा देंगे। आगे आप समझदार हैं। आप मेरा सहयोग करेंगी तो मैं आपका सहयोग करूंगा।’ इसके बाद जब भी मिलने जाती, तो किसी को अपने साथ ले जाती। इस कारण मुझे छोटी-छोटी बात पर प्रताड़ित करने लगे।​

​​​​​​महिला का आरोप- लगातार बना रहे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

महिला ने आरोप लगाए कि स्वर्णकार उन पर लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। कहते हैं कि अगर वे उनका साथ देगी, तो वे उसे जमीन से आसमान पर बैठा देंगे। उन्होंने कई बार उनसे छेड़छाड़ तक की। इतना ही नहीं उनके कांट्रैक्ट को अब रिन्यू भी नहीं किया जा रहा है। अब मेरे स्टाफ को भी परेशान किया जा रहा है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!