भारत में कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी श्री नरेंद्र मोदीजी के जबरदस्त प्रचार प्रसार के मुकाबले कांग्रेस के दिग्गज नेता बिना प्रचार प्रसार के टीका लगवाते जा रहे है मनमोहन सिंह के बाद सोनिया गाँधी ने भी कोरोना की वेक्सीन लगवाई

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

भारत में कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी श्री नरेंद्र मोदीजी के जबरदस्त प्रचार प्रसार के मुकाबले कांग्रेस के दिग्गज नेता बिना प्रचार प्रसार के टीका लगवाते जा रहे है मनमोहन सिंह के बाद सोनिया गाँधी ने भी कोरोना की वेक्सीन लगवाई

भारत जैसे विशाल देश में जहाँ भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (प्रधानसेवक) बढ़चढ़कर अपने डॉक्टरों और बैज्ञानिको पे विश्वास करते हुए सबसे पहले कोरोना का टीका लगवाए जिससे पुरे भारत के साथ साथ समस्त विश्व में भारत में बनी कोरोना वैक्सीन पर लोगो का विश्वास बढ़ता जा रहा है भारत के साथ पुरे विश्व में आदरणीय श्री नरेंद्र मोदीजी प्रधानमंत्री की तारीफ हर जगह हो रही है क्यूंकि उन्होंने भारत के नागरिकों के साथ साथ पुरे विश्व के नागरिकों के प्रति अपनी इंसानियत दिखाई और उनकी सवेंदना देखते ही बनती है।

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी (प्रधानसेवक) के बाद सभी बड़े नेताओ ने कोरोना वैक्सीन लगवाई और खूब सोशल मीडिया और चैनेलो में दिखाए दिए जिससे जनता में जबरदस्त विश्वास जगाने में कामयाब हुए।

दुख के साथ बताना पड रहा है की भारत की बड़ी बड़ी राजनैतिक पार्टिया के बड़े बड़े नेता कोरोना वैक्सीन लगवाए मगर कही भी चॅनेल में टीवी में नाही किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म अपनी तस्वीर शेयर की जिससे देखकर लगता है उनको भारत के लोगो की चिंता बिलकुल नहीं है ? भारत की सबसे बड़ी और पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस पार्टी की शीर्ष नेता सोनिया गाँधी से लेकर मनमोहन सिंह और गुलाम नबी आज़ाद जैसे दिग्गज नेताओ ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली मगर कही भी सोशल मीडिया भी टीवी में दिखाई नहीं दिया इससे इनकी इंसानियत और सवेंदना का परिचय होता है जिसके कारण इनकी पार्टी के नेता भी वैक्सीन लगवा रहे है वो भी कही भी सोशल मीडिया में दिखाई नहीं दे रही क्यों आप सत्ता में नहीं इसलिए ऐसा है क्या ये तो इन पार्टियों के नेता ही बता पाएंगे।

 

कोरोना वैक्सीन 45 के ऊपर वालो को टीकाकरण किया जा रहा था जिनको गंभीर बीमारी थी मगर अब 45 वर्ष से ऊपर हर नागरिक कोरोना वैक्सीन लगवा सकते है जिसके लिए भारत सरकार और उनके मंत्री नेता रातदिन लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे है क्यूंकि कोरोना वायरस का दायरा बढ़ता जा रहा है जिसको देखते हुए इस तरह के उच्च कदम उठाये गए।

कुछ बड़े नाम उपराजयपाल अनिल बैजल दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, प्रह्लाद पटेल और राजीव शुक्ला कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा चुके है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मार्च में दिल्ली के एम्स में खुद जाके टीका लगवाए थे 1 मार्च को , उसके बाद भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्दजी, गृहमंत्री श्री अमित शाह जी , स्वास्थ्यमंत्री श्री डॉ. हर्षवर्धनजी , विदेशमंत्री श्री एस.जयशंकर जी , उड़ीसा मुख्यमंत्री श्री नवीन पटनायक जी, अउ बिहार के मुंख्यमंत्री श्री नितीश कुमार जी कोरोना वैक्सीन का टिका अभी तक लगवा चुके है।

भारतीय आम नागरिको ने भी कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया जिसमे खिलाडी से फ़िल्मी सितारे और बड़ी बड़ी हस्तियों बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!