सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए विधायक अशोक रोहाणी ने सपत्नीक लगवाया कोरोना टीका का पहला डोज

Spread the love

ANI NEWS INDIA

जबलपुर. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये केंट विधायक अशोक रोहाणी ने अपनी पत्नी श्रीमती मनीषा रोहाणी के साथ शासकीय महाकौशल महाविद्यालय अस्पताल कलेक्टर बंगले के आगे सिविल लाईन में आज गुरूवार की दोपहर 12.30 बजे पहुंचकर कोरोना वैक्सीन के पहले डोज का टीका लगवाया एवं सभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाकर कोरोना के विरूद्ध अभियान में शासन का साथ दें।

परंतु स्वयं एवं साथियों के साथ इस टीकाकरण के दौरान मध्य प्रदेश शासन के कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन की धज्जियां उड़ाते हुए कोरोना का टीका लगवाया गया, इस अवसर पर सोनू बचवानी, सुंदर अग्रवाल, आशीष राव, संदीप गौड, दशरथ पिल्ले, प्रदीप माईकल, अमित फ्रांसिस तथा बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

कोरोना टीकाकरण के समय प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय मिश्रा, डीआईओ डॉ. एस.एस. दाहिया, जिला मीडिया, मलेरिया अधिकारी अजय कुरील जबलपुर उपस्थित थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जब जनप्रतिनिधि एवं विभाग के अधिकारी के द्वारा नहीं किया जाता तो जनता के बीच में क्या मैसेज जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!