70 हजार में बेच रहे थे Remdesivir Injection, अस्‍पताल की नर्स और युवक गि‍रफ्तार

Spread the love

इंदौर आज राजेन्द्र नगर थाने से TI अमृता सोलंकी जी ने कार्यवाही की ओर बरोड़ हॉस्पिटल बापट चौराहे इंदौर से नर्स कविता चौहान और डॉ भूपेन्द्र परमार और एमआर शुभम परमार को रेमडिसिवर इंजेक्शन को ब्लैक में 70000 Rs में बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ा।

रेमडिसिवर की कालाबाज़ारी करती बरोड हॉस्पिटल की एक नर्स 35000rs में एक ओर 70000rs में दो इंजेक्शन

इंदौर। कोरोना वायरस का कहर प्रदेश में हाहाकार मचा रहा है इसी बीच कोरोना वायरस में बेहत उपयोगी जीवन रक्षक Remdesivir Injection की कालाबाजारी की खबरे सुनने मिल रही है. जिनपर अब पुलिस ने एक्शन लेना भी कालू कर दिया है.

फिलहाल खबर है मध्य प्रदेश के इंदौर से जहाँ एक नर्स और युवक को Remdesivir Injection 70 हजार रुपए में बेचने और Remdesivir Injection की कालाबाजारी करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार क्र लिया है

प्रदेश के इंदौर में 70 हजार रुपये में रेमडे‍स‍िव‍ि‍र इंंजेक्‍शन (Remdesivir Injection) बेचने और Remdesivir Injection की कालाबाजारी के आरोप में बारोट अस्‍पताल में एक नर्स और दो युवक को गिरफ्तार किया गया है।

इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस (Rajendranagar Police Indore) के अनुसार इस मामले में बारोड अस्‍पताल की नर्स कविता चौहान (Kavita Chouhan) पिता कालू चौहान के साथ शुभम परमार (Shubham Parmar) पिता पुरुषोत्‍तम परमार और भूपेंद्र परमार (Bhupendra Parmar) को Remdesivir Injection की कालाबाजारी के आरोप में राजेंद्र नगर पुलिस ने ग‍िरफ्तार कि‍या गया है। हालाँकि यह भी जानकारी सामने आई है कि इनमें से एक आरोप‍ित एमआर है दूसरा आरोपि‍त उसका भाई है।

Remdesivir Injection Indore: वायरल हुआ था ऑडियो

इसी मामले के चलते इस बारे में एक आडियो भी वायरल हो चूका है। उक्त वायरल ऑडियो में युवक और नर्स के बीच बातचीत होती है , वायरल ऑडियो में सुना जा सकता है कि युवक आरोपी नर्स से दो इंजेक्‍शन की मांग कर रहा है।

आरोपी नर्स ने इसके लिए बारोड अस्‍पताल आने को कहा और यह भी कहा कि एक इंजेक्‍शन तो लगाया जा चुका है अब एक बाकी है। आरोपी नर्स ने इसके लिए 35 हजार रुपये मांगे, युवक ने राशि कम करने को कहा तो नर्स ने असमर्थता बताई। जिसके बाद नर्स ने अस्‍पताल का पता बताया और वहां आने को कहा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!